20 अगस्त से AAP शुरू करेगी ‘ऑटो संवाद अभियान’, ऑटो वाले बनेंगे केजरीवाल के प्रतिनिधि!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अगस्त 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 20 अगस्त से दिल्ली में “ऑटो संवाद अभियान” शुरू करने का एलान किया है। इस अभियान के तहत ऑटो चालक सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के प्रतिनिधि बनेंगे और दिल्ली के सभी ऑटो स्टैंड पर जाकर “आप” सरकार द्वारा किए गए कामों की जानकारी जनता तक पहुंचाएंगे। यह अभियान भाजपा की साजिशों का पर्दाफाश करने के साथ-साथ केजरीवाल सरकार के कामों का प्रचार भी करेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय (Gopal Rai) ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रदेश स्तरीय बैठक में इस अभियान की घोषणा की। उन्होंने कहा कि अभियान का संचालन एक 14 सदस्यीय कमेटी करेगी। गोपाल राय ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने जेल में भी ऑटो चालकों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है। भाजपा ने जानबूझकर केजरीवाल को जेल भेजा है ताकि दिल्ली में किए गए कार्य रुक सकें, लेकिन केजरीवाल सरकार काम करती रहेगी।

गोपाल राय ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान केवल केजरीवाल सरकार ने ऑटो चालकों को दो बार 5000 रुपए की आर्थिक मदद दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार के चुनाव का मुद्दा यह होगा कि केजरीवाल सरकार के द्वारा किए गए काम जारी रहेंगे या बंद हो जाएंगे। भाजपा दिल्लीवालों को मुफ्त बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक जैसी सुविधाओं से वंचित करना चाहती है, लेकिन केजरीवाल की सरकार इन सुविधाओं को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। ऑटो संवाद अभियान में ऑटो चालकों को अपने कामों की जानकारी देने और भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश करने का कार्य सौंपा गया है। गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के नागरिकों को यह समझना होगा कि अगर केजरीवाल की सरकार चली जाती है, तो उन्हें मुफ्त मिल रही सुविधाओं की दोगुनी कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस अभियान के संचालन के लिए गठित 14 सदस्यीय टीम में गौरव सिंह, हैदर अली, सोनू गुप्ता, रमेश कुमार, जावेद खान, उमेश यादव, अरशद प्रधान, वीरपाल, अनिल जैन, मुन्ना, नवनीत, पालम राजपाल, ईशा बाबा और नजफगढ़ के जिलाध्यक्ष रविंद्र शामिल हैं।

इस अभियान के तहत ऑटो चालक हर ऑटो स्टैंड पर जाकर केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कामों की जानकारी देंगे और जनता को इस बारे में जागरूक करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।