16 अगस्त से पदयात्रा शुरू करेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली के वोटरों को साधने में जुटी AAP

 

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (15 अगस्त 2024)

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

17 महीने बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आए हैं। वे जेल से बाहर आने के बाद लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच अब दिल्ली वासियों से मुलाकात करने और दिल्ली के वोटरों को साधने के लिए मनीष सिसोदिया पदयात्रा करेंगे।

AAP नेता एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा, कि जैसा कि सभी को ज्ञात है, कि केंद्र सरकार के षडयंत्रों के कारण मनीष सिसोदिया 17 महीने तक जेल में रहे और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया को जमानत मिली। उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के पश्चात पार्टी ने यह तय किया, कि वह 16 अगस्त 2024 से पूरी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पदयात्रा करेंगे और दिल्ली के लोगों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को शाम 5:00 बजे डीडीए फ्लैट्स कालकाजी से मनीष सिसोदिया की पदयात्रा की शुरुआत की जाएगी।

आगे कहा कि हम ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या कोई परेशानी खड़ी हो I इसीलिए पुलिस का सुझाव मानते हुए पार्टी ने यह तय किया है कि अब मनीष सिसोदिया की पदयात्रा का शुभारंभ 16 अगस्त 2024 को ग्रेटर कैलाश विधानसभा से किया जाएगा ।।

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।