आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया डीपी कैंपेन ‘सत्यमेव जयते’, जानिए क्या है उद्देश्य?

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अगस्त 2024): राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर डीपी कैंपेन ‘सत्यमेव जयते’ चलाने का ऐलान किया है। पार्टी की वरिष्ठ नेता अतिशी (Atishi Marlena) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐलान करते हुए कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता मंगलवार अपराह्न तीन बजे से अपने सोशल मीडिया हैंडल के डिसप्ले पिक्चर (डीपी) पर ‘सत्यमेव जयते’ का इस्तेमाल करेंगे।

आप नेता ने कहा कि ” हम भाजपा (Bhartiya Janta Party) को बताना चाहते हैं कि चाहे वह हमें कितना भी परेशान करें या हमारे नेताओं को लंबे समय तक जेल में रखें। अंतत: सच्चाई सामने आएगी।” प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आप नेता ने कहा कि, BJP की तानाशाह सरकार ने दिल्ली की AAP सरकार को परेशान करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। हमारे मंत्रियों और नेताओं पर झूठे केस लगाकर जेल भेजा और छापे मारे लेकिन ये लोग एक पैसे की रिकवरी नहीं कर पाए। आजादी से पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अंग्रेजी हुकूमत जेल में डालती थी। इस समय मोदी की तानाशाह सरकार ने हमारे नेताओं को जेल में डाला बीजेपी की तमाम कोशिशों के बाद भी AAP टूटी नहीं, मनीष सिसोदिया जी ( Manish Sisodia) जेल से बाहर आये और सच्चाई की जीत हुई। उन्होंने ऐलान किया कि आज (मंगलवार) से आम आदमी पार्टी सत्यमेव जयते DP कैंपेन की शुरुआत कर रही है।

वहीं मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं.., 17 महीने तक सच्चाई के लिए लड़ते हुए आज मनीष सिसोदिया जी हम सबके बीच है। सच्चाई की इस जीत के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी’सत्यमेव जयते’ DP कैंपेन शुरू कर रही है।”

पोस्ट में आगे लिखा कि, “आज से तानाशाही के ख़िलाफ़ सच्चाई की इस जंग में आम आदमी पार्टी के हर नेता और कार्यकर्ता के सोशल मीडिया अकाउंट पर यही DP होगी। आप भी सच्चाई की इस लड़ाई ‘सत्यमेव जयते’ कैंपेन में ज़रूर शामिल होइए।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।