मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP नेताओं से पूछे कुछ सवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अगस्त 2024): मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जमानत मिलने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने एल (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आज जेल से सशर्त जमानत पर छूटे मनीष सिसोदिया के लिए आयोजित स्वागत समारोह में जिस बड़बोलेपन से आम आदमी पार्टी नेताओं ने भाषणबाज़ी की उसका जवाब उन्हे दिल्ली की जनता जनवरी 2025 के विधानसभा चुनाव में देगी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि दिल्ली की जनता संजय सिंह एवं मनीष सिसोदिया से जानना चाहती है की क्या यह सच नही की उनको हफ्ते में दो दिन सुबह 10 बजे थाने में हाज़िरी और 24 घंटे फोन लोकेशन चालू रखने जैसी असमान्य शर्तों पर जमानत दी गई है ? सिसोदिया एवं संजय सिंह जवाब दें क्या 30 लाख की जमानत एक असाधारण रूप से सख्त बड़ी जमानत राशि नही है ?

आगे सचदेवा ने कहा कि जमानत का जश्न मना रही आम आदमी पार्टी को ध्यान रखना चाहिए की उनके प्रेरणा स्रोत लालू यादव को भी चारा घोटाले में जमानत मिली थी फिर 2016 में लम्बी सज़ा भी मिली थी। साथ ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जमानत जब्त कराने का सपना देखने वाले “आप” नेता यह याद रखें की दिल्ली वालो ने हाल ही में लोकसभा चुनाव में जिस तरह उनका “केजरीवाल को जेल पर वोट की चोट” का नारा नकार दिया था अब उसी तरह विधानसभा चुनाव में “आप” के भाजपा की जमानत जब्त करने के नारे को ना सिर्फ नकारेगी बल्कि अधिकांश “आप” प्रत्याशियों की जमानत जब्त करवायेगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।