मनीष सिसोदिया खुलकर अपना काम कर सकेंगे, कोई रोक नहीं: डॉ संदीप पाठक, AAP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अगस्त 2024): दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है, जिससे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा नए सिरे से राजनीतिक हमले की तैयारी शुरू हो गई है।

मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि पिछले 2 सालों से भाजपा आप के साथ सांप-सीढ़ी का खेल खेल रही है और लगातार साजिश रच रही है। उनकी योजना किसी भी तरह से अरविंद केजरीवाल और पूरी पार्टी को जेल में रखना और पार्टी को तोड़ना है। उनका उद्देश्य पार्टी के शीर्ष नेताओं को जेल में रखकर चुनाव लड़ने से दूर रखना था। मोदी सरकार ने तानाशाही तरीके से मनीष सिसोदिया को 17 महीने तक जेल में रखा। दिल्लीवासियों के लिए उनके द्वारा किए गए कामों को भाजपा ने रोक दिया।

आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) ने आगे कहा कि इतिहास गवाह है कि तानाशाही की एक समय सीमा होती है। उनका एक जीवन होता है, जिसके बाद उनकी एक्सपायरी डेट आती है। सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है, वह मोदी सरकार की तानाशाही की एक्सपायरी डेट की शुरुआत है। मनीष सिसोदिया को दी गई जमानत में सुप्रीम कोर्ट ने बहुत साफ तौर पर कहा है कि केंद्र सरकार की एजेंसियां ​​जनता के साथ सांप-सीढ़ी का खेल नहीं खेल सकती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अभी मामले की सुनवाई भी शुरू नहीं हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्रीय एजेंसियों को कड़ी फटकार लगाई है और कहा है कि यह ठीक नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने आर्टिकल 21 को हाईलाइट किया है और मनीष सिसोदिया को जमानत दी है।

उन्होंने आगे कहा कि जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया खुलकर अपना काम कर सकेंगे, सुप्रीम कोर्ट ने उनके काम पर कोई रोक नहीं लगाई है। मनीष सिसोदिया के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे। जिस जोश के साथ आप देश के लिए काम कर रही थी, आगे बढ़ रही थी, वह जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगी।

डॉ. संदीप पाठक ने कहा, “मनीष सिसोदिया हमारे वरिष्ठ नेता हैं और वे आगे आकर नेतृत्व करेंगे। भाजपा ने दिल्लीवासियों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पहले उन्होंने गर्मियों में दिल्ली के लोगों का पानी रोका और अब वे बारिश में दिल्ली के लोगों के साथ राजनीति कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया के बाहर आने से शासन को नई ताकत मिलेगी और हम सभी को भी नई ऊर्जा मिलेगी।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।