Manish Sisodia Bail: सर्वोच्च न्यायालय से मनीष सिसोदिया को मिली जमानत, संजय सिंह बोले – ये सत्य की जीत है

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 अगस्त 2024): दिल्ली शराब नीति अनियमितता मामले में सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) ने AAP नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जमानत दे दी है। मनीष सिसोदिया के वकील ऋषिकेश कुमार (Rishikesh Kumar) ने कहा कि, कोर्ट ने कहा- यदि आपके पास सबूत हैं तो छेड़छाड़ का कोई मामला नहीं बनता। आपने उन्हें इतने लंबे समय तक जेल में रखा है जो जमानत के सिद्धांतों के खिलाफ है।

AAP नेता को जमानत मिलने के बाद प्रतिक्रिया आने लगी है। पार्टी नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि हमारे नेताओं पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। सिसोदिया का 17 महीना बर्बाद कर दिया गया, ये सत्य की जीत है। उनके ये 17 महीने कौन लौटाएगा। सिंह ने कहा कि जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जमानत मिल जाएगी। हमें उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन को भी न्याय मिलेगा और वो भी जल्द ही बाहर आएंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।