आई टी एस इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एण्ड एलाइड साइंसेज की छात्रा पल्लवी सिंघल बनी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की टॉपर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अगस्त 2024): आई0टी0एस0 इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एण्ड एलाईड साइंसेज, मुरादनगर में फिजियोथेरेपी पाठ्यक्रम बैच 2020-24 की होनहार छात्रा पल्लवी सिंघल ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की परीक्षा में पहला स्थान हासिल करके कॉलेज का नाम रौशन किया। पल्लवी 86.7 प्रतिशत के साथ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ की टॉपर बनकर उभरी हैं। पल्लवी मुरादनगर जिला गाजियाबाद की निवासी है।

पल्लवी हमेशा से ही एक मेधावी छात्रा रही है। उसकी कडी मेहनत, समर्पण ओर प्रतिभा ने अन्य सभी छात्रों के लिए एक प्रेरणादायक उदाहरण स्थापित किया है। उनकी यह उपलब्धि उनके उज्जवल भविष्य की नई खोज को दर्शाता हैं उनकी यह सफलता आई0टी0एस0 इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एण्ड एलाईड साइंसेज में समर्पित शिक्षकों के समर्थन और उत्कृष्ट बुनियादी ढांचे की उपलब्धता का प्रमाण है।

आई0टी0एस0-दी एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा एवं कालेज के प्रधानाचार्य डॉ0 एम0 थंगराज ने परीक्षा में उनकी कड़ी मेहनत और अद्भुत प्रदर्षन के लिए उनकी सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी।

पल्लवी ने अपने शैक्षणिक काल में समर्थन और मार्गदर्शन के लिए सभी शिक्षकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। पल्लवी ने सर्वोत्तम सुविधाएं एवं एक अच्छे शैक्षिक माहौल प्रदान करने के लिए श्री अर्पित चड्ढा, आई0टी0एस0 – दी एजुकेशन ग्रुप को धन्यवाद किया।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।