छतरपुर क्षेत्र के गांवों में 4 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली से भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आज गांवों में चार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल श्री वी.के. सक्सेना द्वारा दिल्ली के गांवों के विकास के लिए जो एक हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं, उनसे गांवों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

बिधूड़ी ने छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के आयानगर में अम्बेडकर भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस पर लगभग 2.25 करोड़ रुपए का खर्च आएगा और यह एक वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने इसी विधानसभा क्षेत्र के गांव मांडी की सड़कों के निर्माण के कार्य का भी उद्घाटन किया। इस पर लगभग 1.75 करोड़ रुपए का व्यय होगा। इस प्रकार ये दोनों कायों पर लगभग 4 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। दोनों कार्यक्रमों की अध्यक्षता क्षेत्र के विधायक श्री करतार सिंह तंवर ने की। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी और भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

बिधूड़ी ने गांवों में विकास कार्यों के लिए उपराज्यपाल महोदय द्वारा एक हजार करोड़ रुपए उपलब्ध कराए जाने पर उनका आभार व्यक्त किया। बिधूड़ी ने कहा गांव जौनापुर में सिंगापुर की मदद से बनने वाली स्किल यूनिवर्सिटी और मांडी-जौनापुर की मास्टर प्लान रोड की चौड़ाई 30 फुट से बढाकर 100 फुट कराए जाने के काम भी शीघ्र ही किए जाएंगे। उन्होंने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि इस बारे में मैंने और विधायक श्री करतार सिंह तंवर ने उपराज्यपाल महोदय से बात की है। उन्होंने इन दोनों मामलों में ही सहानुभूति पूर्वक विचार करने का वादा किया है। उम्मीद है कि इस संदर्भ में जनता की समस्याएं शीघ्र ही दूर की जाएंगी।