Delhi News: झुग्गी बस्ती में BJP ने चलाया स्वच्छता अभियान, स्थानीय लोगों से किया संवाद

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अगस्त 2024): 04 अगस्त, रविवार को दिल्ली की झुग्गी बस्ती में बीजेपी ने चलाया स्वच्छता अभियान। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने स्वयं कमान संभालते हुए स्वच्छता अभियान चलाया और स्थानीय लोगों से संवाद भी किया।

बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि, “आज झुग्गी बस्ती सफ़ाई अभियान के तहत पूर्वी दिल्ली की आनंद विहार झुग्गी बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाया व स्थानीय लोगों से संवाद भी किया।

आनंद विहार झुग्गी बस्ती में संपर्क अभियान के माध्यम से सीधे लोगों से संवाद में एक बात तो स्पष्ट दिखी कि आज दिल्ली का हर वर्ग केजरीवाल और AAP के भ्रष्टाचारी तंत्र से परेशान है और अब जनता ने इस कुशासन से मुक्ति पाने और कमल खिलाने का मन बना लिया है। इस अवसर पर विश्वास नगर के विधायक श्री ओपी शर्मा जी भी उपस्थित रहे।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।