AAP को लगा बड़ा झटका, एक दर्जन से अधिक नेताओं ने थामा BJP का दामन

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अगस्त 2024): दिल्ली में आगामी समय में विधानभा चुनाव होने वाले हैं। विधानभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के एक दर्जन से अधिक नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) का दामन थाम लिया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने सभी नवागत नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

एक दर्जन से अधिक नेताओं ने छोड़ा AAP का साथ

आम आदमी पार्टी के भाटी वार्ड निगम पार्षद सुंदर तंवर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं में मुख्य रूप से आप नेता जगवीर जांगिड़, अशोक रवि, विनोद तंवर, अजय माथुर, राहुल डागर, कृष्ण तंवर, राजेश तंवर, नानक चंद और नीरज महलवाल शामिल हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने किया स्वागत

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सभी नवागत नेताओं का पार्टी में स्वागत किया और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। बीजेपी नेता सचदेवा ने कहा कि आप सरकार की नाकामी के चलते दिल्ली में सड़कों पर लोगों की जान चली जा रही है। कुछ देर की वर्षा से यहां की सड़कों पर पानी भर जाता है। स्वास्थ्य सुधार एवं मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि पूर्व में भी कई आम आदमी पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।