लखनऊ – आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 7 की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

लखनऊ (04 अगस्त 2024): उत्तर प्रदेश के लखनऊ- आगरा एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना उसराहार क्षेत्र में बस और कार की जोरदार टक्कर हो गई, इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 40 लोग घायल हैं। पुलिस फोर्स रेस्क्यू करने में। जुटी हुई है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के किमी 129 के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और बेकाबू कार दूसरी साइड रायबरेली से आ रही स्लीपर बस से टकरा गई। दोनों वाहन सड़क से 20 फुट नीचे खाई में जा गिरे। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 40 लोग घायल हैं।

जानें पूरी डिटेल्स

नागालैंड नंबर की स्लीपर बस रायबरेली से 60 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। दूसरी तरफ आगरा से लखनऊ की तरफ कार उक्त स्थान पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बस से टकरा गई। बस ड्राइवर ने बचाने की कोशिश की लेकिन वाहन की रफ्तार तेज होने कारण दोनों वाहन सड़क के किनारे खाई में जा गिरे और वहां चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर एसएसपी संजय वर्मा, एसपी सत्यपाल सिंह, एसडीएम सदर राघव विक्रम, सीओ सैफई शैलेंद्र प्रताप सहित पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और मानव चैन बनाकर कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।