Delhi News: LG दफ्तर के बाहर AAP नेताओं का जोरदार प्रदर्शन, एलजी से मांगा इस्तीफा

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 अगस्त 2024): Delhi News: दिल्ली में तेज बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। जलभराव के कारण दिल्ली में 01 अगस्त, गुरुवार को खोड़ा कालोनी में बड़ा हादसा हो गया। तेज बारिश के कारण एक मां उसके गोद में तीन साल का बच्चा नाले में बह गया और दोनों की मौत हो गई। यह नाला डीडीए का है और डीडीए एलजी के अधीन आता है। इस हादसे को लेकर बीते दो दिनों से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता एलजी पर हमलावर हैं और इसी कड़ी में आज यानी शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता एवं विधायक एलजी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन की सूचना पहले ही दे दी थी और इस प्रदर्शन में सैकड़ों के तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए दिल्ली एलजी वीके सक्सेना (VK Saxena) से इस्तीफे की मांग की। आप नेताओं ने कहा कि इस हादसे के लिए एलजी जिम्मेदार हैं। डीडीए के नाले में गिरकर एक माँ और उसके बच्चे की मौत हो गई, डीडीए पूरी तरह से एलजी के अधीन है। माँ-बेटे की मौत के लिए एलजी और डीडीए ज़िम्मेदार है। एलजी दिल्ली सरकार के काम को रोकेंगे और मंत्रियों को लव लेटर लिखेंगे लेकिन उनके पास जो लॉ एंड ऑर्डर और डीडीए की ज़िम्मेदारी है, वो इनसे संभाली नहीं जाती। एलजी साहब दोषियों पर एक्शन लें और अपने पद से इस्तीफा दें।

आप के नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान यह भी कहा कि इस घटना के लिए जैसे ही डीडीए की जिम्मेदारी सामने आई , वैसे ही एलजी और बीजेपी वाले भाग गए। एलजी डीडीए कर्मचारियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हम मांग करते हैं कि उनके मां -बेटे को न्याय दिया जाए। जब तक पीड़ित को न्याय नहीं मिलेगा लड़ाई जारी रहेगी। आप नेताओं ने कहा कि हम मांग करते हैं कि दोषी अधिकारियों को फौरन सस्पेंड किया जाए।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।