Old Rajendra Nagar Incident: Drishti IAS ने मृतक छात्रों के परिजनों के लिए किया मुआवजे का ऐलान

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 अगस्त 2024): दिल्ली में IAS की तैयारी करने वाले 4 छात्रों की दुखद मृत्यु को लेकर छात्रों एवं युवाओं में काफी रोष है। इस बीच अब विकास दिव्यकीर्ति की कोचिंग दृष्टि आईएएस ने सभी मृतक छात्रों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। दृष्टि आईएएस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि सभी शोक -संतप्त परिवारों को दृष्टि आईएएस ने 10 -10 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया है।

दृष्टि आईएएस ने प्रेस विज्ञप्ति ने कहा कि यह निश्चित तौर पर चारों बच्चों के परिवारों के लिए अत्यंत कठिन समय है, इस अपार दुख में हम उनके साथ खड़े हैं।

Rau’s IAS के छात्रों के लिए विशेष व्यवस्था

दृष्टि आईएएस ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि Rau’s IAS के सभी वर्तमान विधार्थियों की मदद करने के लिए भी हम तत्पर रहेंगे। दृष्टि आईएएस उन सभी अभ्यर्थियों के लिए सामान्य अध्ययन, वैकल्पिक विषयों की तैयारी, टेस्ट सीरीज आदि के लिए निशुल्क शैक्षणिक सहायता और कक्षाएं उपलब्ध कराएंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।