बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, ब्राह्मण समाज को लेकर कही ये बातें

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जुलाई 2024): बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj Party) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि “सपा मुखिया ने लोकसभा आमचुनाव में खासकर संविधान बचाने की आड़ में यहाँ PDA को गुमराह करके उनका वोट तो जरूर ले लिया, लेकिन यूपी विधानसभा में प्रतिपक्ष का नेता बनाने में जो इनकी उपेक्षा की गई, यह भी सोचने की बात।”

आगे कहा कि “जबकि सपा में एक जाति विशेष को छोड़कर बाकी PDA के लिए कोई जगह नहीं। ब्राह्मण समाज की तो कतई नहीं क्योंकि सपा व भाजपा सरकार में जो इनका उत्पीड़न व उपेक्षा हुई है वह किसी से छिपा नहीं। वास्तव में इनका विकास एवं उत्थान केवल BSP सरकार में ही हुआ। अतः ये लोग जरूर सावधान रहें।”

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीते रविवार को माता प्रसाद पाण्डेय को उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया है। जिसके बाद से ही तमाम राजनीतिक विपक्षी उन पर हमलावर हैं तो वहीं राजनीतिक पंडित इसे अखिलेश का मास्टर स्ट्रोक बता रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।