Old Rajendra Nagar हादसे के बाद एक्शन में MCD, अवैध कोचिंग संस्थानों को किया सील

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जुलाई 2024): ओल्ड राजेंद्र नगर (Old Rajendra Nagar) में बेसमेंट में पानी घुसने के कारण IAS की तैयारी करने वाले तीन अभ्यर्थियों की दुखद मौत हो गई। जिसके बाद दिल्ली सरकार और एमसीडी की काफी आलोचना हो रही है। कोचिंग संस्थानों पर नियमों को ताक पर रखकर चलाने का आरोप लग रहे हैं।

इस हादसे के बाद अब एमसीडी एक्शन मोड में नजर आ रही है। राजेंद्र नगर में अवैध रूप से बेसमेंट में संचालित 13 कोचिंग सेंटरों को एमसीडी ने सील कर दिया है। साथ ही कोचिंग सेंटरों पर नोटिस भी चस्पा कर दिया है। एमसीडी के अधिकारी ओल्ड राजेंद्र नगर में कई कोचिंग संस्थानों में जांच पड़ताल करने पहुंचे। मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा राजेंद्र नगर में नियमों का उल्लंघन कर बेसमेंट में चलाए जा रहे कोचिंग संस्थानों को सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है आवश्यकता पड़ने पर यह अभियान पूरी दिल्ली में चलाया जाएगा। देर रात तक ओल्ड राजेंद्र नगर में 13 कोचिंग सेंटर को सील किया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।