Delhi Politics: सांसद बांसुरी स्वराज ने मंत्री आतिशी मार्लेना को‌ दी चुनौती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 जुलाई 2024): नई दिल्ली लोकसभा (New Delhi Lok Sabha) क्षेत्र से सांसद बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) द्वारा केन्द्रीय बजट में दिल्ली के लिए आवंटन एवं अनुदान को लेकर फैलाये जा रहे झूठ एवं भ्रम की कड़ी निंदा की है। और कहा कि मैं मंत्री आतिशी को केन्द्र सरकार द्वारा गत 10 साल में दिल्ली में कराये विकास कार्यों, सेवा कार्यों, अनुदानों पर भाजपा प्रतिनिधि से खुली बहस की चुनौती देती हूँ।

सासद बांसुरी स्वराज ने कहा है कि गत दिनों में तीन बार दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने आतिशी एवं अन्य आम आदमी पार्टी के नेताओं के झूठ का जवाब देते हुए स्पष्ट किया है कि गत 10 साल में विभिन्न मदों पर काम करके केन्द्र सरकार ने दिल्ली में 5.5 लाख करोड़ के विकास कार्य करवाये हैं अथवा दिल्ली को अनुदान दिया है पर मंत्री सुश्री आतिशी झूठ एवं भ्रमबाज़ी के खेल से बाज़ नही आ रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं गत दस वर्षों में केन्द्र सरकार द्वारा दिल्ली को दिये आर्थिक सहयोग पर भाजपा प्रवक्ता प्रतिनिधि से सार्वजनिक मंच पर चर्चा की चुनौती देती हूँ।

सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि इंडी गठबंधन की 30 जुलाई को केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा हास्यास्पद है, क्योंकि इंडी गठबंधन के सबसे बड़े दल कांग्रेस एवं पंजाब के ही नही गुजरात के नेता भी आज कल भ्रष्टाचारी कहते हैं, ऐसे में गठबंधन की प्रदर्शन की घोषणा एक छलावा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।