Delhi News: मंत्री Atishi Marlena भी केजरीवाल के जेल क्लब में शामिल हो गई हैं: प्रवीण शंकर कपूर,BJP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 जुलाई 2024): दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Praveen Shankar Kapoor) ने अप्रैल में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था और लंबी बहस के बाद अदालत ने मुकदमे को स्वीकार कर लिया और जून में आतिशी को समन भेजा। उन्होंने ऑनलाइन उपस्थित होकर नई तारीख के लिए स्थगन मांगा और अदालत ने मंगलवार, 23 जुलाई के लिए स्थगन की अनुमति दी। वह अपने वकील के साथ अदालत में उपस्थित हुईं और जमानत मांगी क्योंकि मानहानि का अपराध जमानती है और जमानत मिल गई है।

प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि मानहानि का मुकदमा आतिशी द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों से संबंधित है कि भाजपा, आम आदमी पार्टी के विधायकों को रिश्वत देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। जिससे भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) की मंत्री आतिशी व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर और राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत लेने के साथ, हम कानूनी लड़ाई का पहला दौर जीत चुके हैं और मामले को मुकदमे के चरण में ले आए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जमानत लेने के बाद आतिशी अरविंद केजरीवाल के जेल और बेल क्लब में शामिल हो गई हैं। जल्द ही हम देखेंगे कि आतिशी भाजपा कार्यकर्ताओं से माफी मांगेंगी, क्योंकि कानूनी रूप से उनके पास अपने झूठे और अपमानजनक बयान को सही ठहराने का कोई आधार नहीं है। उनके वकील ने लंबी स्थगन की कोशिश की लेकिन अदालत ने केवल दो सप्ताह का स्थगन दिया और मामला अब दस्तावेजों की जांच और बहस के लिए 8 अगस्त 2024 को आएगा। मंत्री आतिशी को तब तक हर तारीख को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना होगा जब तक कि अदालत द्वारा छूट नहीं दी जाती। साथ ही प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि मंत्री आतिशी ने न केवल राजनीतिक रूप से बल्कि नैतिक रूप से भी यह मामला खो दिया है क्योंकि आज वह व्यक्तिगत जमानती के साथ अकेले ही अदालत आईं। आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता उनकी जमानत के लिए भी खड़ा नहीं हुआ।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।