सदन में गूंजा दिल्ली का मुद्दा, बीजेपी सांसदों ने मुखरता से रखी अपनी बात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जुलाई 2024): लोकसभा में बजट सत्र के पहले दिन सोमवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली (North West Delhi) से सांसद योगेन्द्र चंदोलिया (Yogender Chandolia) एवं पश्चिम दिल्ली (West Delhi) की सांसद कमलजीत सहरावत (Kamaljeet Sehrawat) ने अपने संसदीय क्षेत्रों की समस्याओं को उठा कर उनके समाधान की मांग की।

सांसद कमलजीत सहरावत ने आज मानसून सत्र के पहले दिन शून्यकाल में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा की ट्रैफिक जाम की समस्या को हल करने के लिए नजफगढ़ से ढांसा बॉर्डर तक और नजफगढ़ से नांगलोई तक मेट्रो का विस्तार करने और दिल्ली में मोनो रेल की शुरुआत करने का प्रस्ताव संसद पटल पर रखा।

सांसद योगेन्द्र चंदोलिया ने नियम 377 के अंतर्गत किराड़ी, बवाना सहित उत्तर पश्चिम दिल्ली में भारी जलभराव के मुद्दे को लोकसभा में उठाया और जलभराव पर दिल्ली सरकार की लापरवाही से हुई मृत्यु पर खेद प्रकट करते हुए समाधान की मांग की।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।