संजय सिंह का अरविंद केजरीवाल की जेल, जमानत और स्वास्थ्य से संबंधित बयान पुराना रटा रटाया बयान है: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 जुलाई 2024): दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने आप सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के स्वास्थ से साथ खिलवाड़ होने और उनके साथ कोई बड़ी घटना होने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अध्यक्ष सचदेवा ने कहा कि सांसद संजय सिंह का अरविंद केजरीवाल की जेल, जमानत और स्वास्थ्य से संबंधित बयान कुछ नया नहीं बल्कि पुराना रटा रटाया बयान है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब भी आम आदमी पार्टी के नेताओं को अरविंद केजरीवाल के लिए जमानत की कोई उम्मीद नजर आती है, तो वे अपना पुराना बयान दोहराने लगते हैं कि बीजेपी केजरीवाल को जेल में रखना चाहती है और उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही है, उनका वजन घट रहा है और गंभीर बीमारी की संभावना है। संजय सिंह को याद करना चाहिए कि जब भी केजरीवाल को जमानत मिलती है, वह कभी भी इलाज के लिए नहीं जाते बल्कि उनकी राजनीतिक टिप्पणियां नई ऊंचाइयों पर पहुंच जाती हैं।

आगे अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि संजय सिंह को ध्यान देना चाहिए कि दिल्ली के लोगों का अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर अब कोई विश्वास नहीं रह गया है, जैसा कि उन्होंने हाल ही में लोकसभा चुनावों में केजरीवाल की “जेल का जवाब वोट से” अभियान को खारिज करके दिखाया। केजरीवाल ने बार-बार मतदाताओं से कहा कि अगर आप चाहते हैं कि मैं स्वतंत्र रहूं तो मुझे वोट दें, लेकिन दिल्ली, गुजरात, हरियाणा और पंजाब के लोगों ने केजरीवाल और उनकी अपील को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

सांसद संजय सिंह ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि PM मोदी और BJP @ArvindKejriwal की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।उनका वजन 8.5 किलो कम हुआ है, 5 बार उनका शुगर लेवल 50 से नीचे गया। केजरीवाल के साथ कोई बड़ी घटना हो सकती है।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।