बिजली बिलों में भारी वृद्धि केजरीवाल सरकार का दिल्ली की जनता को दिया तोहफा: Virendra Sachdeva, President, BJP Delhi

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जुलाई 2024): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) द्वारा बिजली बिलों में PPAC की आड़ में कि गई भारी वद्धि की निंदा करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक भूमी बचाये रखने के लिए बिजली की प्रति यूनिट दर को तो नही छेड़ा है पर इसी माह जुलाई 2024 से बिजली बिलों में लगने वाले PPAC में 8.75% की वृद्धि की है जिसके चलते गरीब से अमीर खासकर मध्यम वर्ग के बिजली बिलों में भारी वृद्धि हो गई है।

अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि Delhi Govt. ने बिजली आवश्यकता को लेकर कोई Summer Action Plan नही बनाया। कहीं से गर्मी में extra बिजली खरीदने का कोई इंतजाम नही किया। बिजली महंगी थी तो जनता को गुमराह रखने के लिये Per Unit Rate तो नही बढ़ाये पर मिली भगत से PPAC बढा कर वसूली जनता से कर ली।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।