दिल्ली नगर निगम की सफाई सेवाएं ठप्प चुकी हैं: Praveen Shankar Kapoor, BJP प्रवक्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 जुलाई 2024): दिल्ली में समय रहते कूड़े-कचरे की साफ सफाई नहीं होने पर दिल्ली सरकार (Delhi Government) यानी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर निशाना साधते हुए दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Delhi BJP spokesperson Praveen Shankar Kapoor) ने कहा है कि दिल्ली भाजपा का दावा सही साबित हुआ है कि दिल्ली की सड़कों से कचरा उठाया नहीं जा रहा है और सड़कों के किनारों पर और केंद्रीय सड़कों में टनों का कचरा देखा जा सकता है।

प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि वास्तव में नये निगमायुक्त से यह हमारी पहली अपील थी की वह 2022 में MCD के विशेष अधिकारी के रूप में काम करते हुए लागू की गई कि सीनियर अधिकारियों द्वारा सफाई निरीक्षण की योजना को पुन: लागू करें। हमने निगमायुक्त को लिखा था कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के काउंसिलर्स और नेताओं एवं सैनिटरी इंस्पेक्टर्स और सुपरिटेंडेंट्स के बीच साझेदारी हो गई है जिसके चलते सफाई काम पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

साथ प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि प्रत्येक वार्ड में नोडल ऑफिसर्स की नियुक्ति उसी दिशा में कदम है। हम नोडल ऑफिसर्स की नियुक्ति का स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि अब हालात बेहतर होंगे। आगे उन्होंने कहा कि मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय द्वारा नोडल ऑफिसर्स की घोषणा एक फेस सेविंग कार्य है और भाजपा के दावे की स्वीकृति है कि दिल्ली नगर निगम की सफाई सेवाएं ठप्प हो चुकी हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।