बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 जुलाई 2024): दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Delhi BJP Spokesperson Praveen Shankar Kapoor) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि हम मानते हैं कि एक निचली अदालत ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जमानत दी है, लेकिन आप नेताओं को बताना चाहिए कि क्या निचली अदालत द्वारा जमानत दिए जाने का मतलब है कि उच्च न्यायालय या अन्य अदालतें निचली अदालत के फैसले को खारिज नहीं कर सकतीं।

आगे प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और उनके खिलाफ कई मामले लंबित हैं। अगर अरविंद केजरीवाल को इतना विश्वास है कि वह दोषी नहीं हैं तो जमानत मांगने और मामलों को लंबित करने की बजाय, उन्हें अपने मामलों की दिन-प्रतिदिन की सुनवाई करवानी चाहिए ताकि वह खुद को निर्दोष साबित कर सकें।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।