बीजेपी नेताओं ने Rahul Gandhi पर बोला जोरदार हमला, माफी मांगे राहुल गांधी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 जुलाई 2024): मंगलवार, 2 जुलाई को पत्रकार वार्ता में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) एवं सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने कल संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा मर्यादाहीन व्यवहार करने, हिन्दुओं को हिंसक कह कर अपमान करने और सभापति का अपमान करने की कड़ी निंदा की है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ी है और प्रियंका गांधी को वहाँ से लड़ना है और शायद इन्ही लिए उन्होने हिन्दुओं को गाली देकर वायनाड की जनता को खुश करने का प्रयास किया। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कल राहुल गांधी 2004 से ही हिन्दुओं का, संसदीय परम्पराओं का अपमान करते रहे हैं और कल उन्होने झूठे पानी के गिलास के साथ भगवान शंकर आदि के चित्रों को रखा। साथ ही अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने मांग की है कि राहुल गांधी हिन्दु समाज एवं लोकसभा अध्यक्ष से माफी मांगें।

पत्रकार वार्ता का संचालन मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने किया और कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है की हिन्दुओं के बल पर ही 99 सांसदों को पाने वाले राहुल गांधी ने हिन्दुओं का अपमान किया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।