AAP के नेताओं को केवल भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे सीएम केजरीवाल की चिंता है: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जुलाई 2024): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि सांसद संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी नेताओं की राजनीतिक हताशा दिनो दिन बढ़ती जा रही है। “आप” के सांसद हों, दिल्ली सरकार के मंत्री हों या फिर विधायक एवं पार्षद उन्हे जनहित कार्यो की नही केवल भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की चिंता लगी रहती है।

आगे अध्यक्ष सचदेवा ने कहा है कि यदि अरविंद केजरीवाल एवं जेल में बंद “आप” के अन्य नेता निर्दोष हैं तो उन्हे किसी भी नियमित न्यायालय से जमानत नही मिलती ? दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार की दलदल में डूबी है और अभी जो मामले सामने आये हैं वह तो ट्रेलर हैं अभी जब दिल्ली जल बोर्ड एवं जासूसी कांड की जांच शुरू होगी तो पूरी काली फिल्म सामने आयेगी।

साथ ही वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि सांसद संजय सिंह दिल्ली वालों को जवाब दें की वह 6 साल से दिल्ली से सांसद हैं, रात दिन बयानबाजी करते हैं पर 28 जून को जब दिल्ली पर संकट की बारिश हुई तो वह कहाँ लापता थे ? साथ ही संजय सिंह बतायें की उन्होने अपनी सांसद निधि से गत 6 साल में दिल्ली में क्या विकास कार्य करवाये हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।