Parliament Session: जांच एजेंसियों के दुरूपयोग को लेकर विपक्षी पार्टियों का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जुलाई 2024): Parliament Session: सोमवार को संसद परिसर में इंडिया गठबंधन के बैनर तले विपक्षी पार्टियों ने जोरदार प्रदर्शन किया। सोमवार की कार्यवाही शुरू होने से पूर्व ही विपक्षी सांसदों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। विपक्ष का यह विरोध प्रदर्शन केंद्रीय जांच एजेंसी के गलत इस्तेमाल के खिलाफ था। इस दौरान विपक्षी सांसद संसद भवन के गेट पर इकट्ठा हुए और हाथों में प्लेकार्ड लेकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

शनिवार की बैठक में हुआ था फैसला

आपको बता दें कि इंडिया ब्लॉक के दलों की शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ( Mallikarjun kharge) के घर पर बैठक में यह फैसला लिया गया था कि सोमवार सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले घटक के सभी दल विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही देशभर में ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग के खिलाफ अपनी नाराजगी दर्ज करवाएंगे।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मुद्दा

विरोध प्रदर्शन के दौरान AAP के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल( Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी का मुद्दा भी उठाया और केंद्र सरकार पर पक्षपात पूर्ण कारवाई करने का आरोप लगाया। AAP सांसदों ने अरविंद केजरीवाल के जमानत की मांग भी की।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।