Delhi Airport: भारी बारिश के कारण IGI Airport टर्मिनल – 1 की छत गिरी, 1 की मौत 5 घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जून 2024): राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर भारी बारिश के कारण एक बड़ा हादसा हो गया, बारिश के कारण एयरपोर्ट के टर्मिनल- 1 की छत गिर गई। छत गिरने से कई गाड़ियां दब गई एवं एक व्यक्ति की मौत हो गई और करीब छह लोगों के घायल होने की सूचना है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह मूसलाधार बारिश की वजह से यह घटना घटित हुई। मामले की सूचना प्राप्त होते ही दिल्ली अग्निशमन सेवा की गाड़ियां मौके पर रवाना हुई एवं लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है कि कोई अन्य व्यक्ति उस छत एवं कारों के बीच ना दबा हो।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने कहा कि टी1 दिल्ली एयरपोर्ट पर छत गिरने की घटना पर व्यक्तिगत रूप से नजर रख रहा हूं। हादसे पर सबसे पहले रिस्पांस करने वाली टीम घटनास्थल पर काम कर रही है। साथ ही एयरलाइंस को टी1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी गई है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बचाव कार्य अभी भी जारी है।

आपको बता दें कि बारिश के कहर के कारण यह घटना सामने आई है। एवं टर्मिनल वन में हुए हादसे को देखते हुए टर्मिनल वन से होने वाले सभी डिपार्चर को स्‍थाई तौर पर सस्‍पेंड कर दिया गया है। साथ ही, सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए चेक-इन काउंटर को भी बंद कर दिया गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।