Delhi News: LNJP अस्पताल से डिस्चार्ज हुई मंत्री Atishi Marlena, डॉक्टर ने क्या कहा

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 जून 2024): दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) को दिल्ली के LNJP अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दिल्ली जल संकट और हरियाणा से पानी की आपूर्ति को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के दौरान आतिशी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें LNJP अस्पताल में भर्ती किया गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद ही AAP नेता आतिशी ने अनशन खत्म कर दिया था।

दिल्ली की मंत्री आतिशी के स्वास्थ्य को लेकर LNJP अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर सुरेश कुमार (Suresh Kumar) ने कहा, “जब आतिशी को अस्पताल लाया गया, तो उनका ब्लड शुगर कम था, उनका सोडियम लेवल भी कम था। उन्हें इमरजेंसी ICU में भर्ती कराया गया है। उन्हें अभी IV फ्लूइड पर रखा गया है। उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर अभी स्थिर हैं। कुछ ब्लड टेस्ट किए गए हैं, रिपोर्ट का इंतजार है।”

गौरतलब है कि दिल्ली में इस भीषण गर्मी में पानी की किल्लत के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi party) की सरकार हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।