LNJP अस्पताल में Atishi Marlena से मिलने पहुंचे सपा प्रमुख Akhilesh Yadav

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 जून 2024): सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) से मिलने LNJP अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ AAP सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh) भी मौजूद रहे। बता दें कि दिल्ली जल संकट और हरियाणा से पानी की आपूर्ति को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के दौरान आतिशी की तबीयत बिगड़ने के बाद LNJP अस्पताल लाया गया था, वहीं मंगलवार को ही AAP नेता आतिशी की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल खत्म हो गई थी जिसकी जानकारी पार्टी नेता संजय सिंह ने दी थी।

दिल्ली की मंत्री आतिशी के स्वास्थ्य पर LNJP अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर सुरेश कुमार (Suresh Kumar) ने कहा, “जब आतिशी को अस्पताल लाया गया, तो उनका ब्लड शुगर कम था। उनका सोडियम लेवल भी कम था उन्हें इमरजेंसी ICU में भर्ती कराया गया है। उन्हें अभी IV फ्लूइड पर रखा गया है, उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर अभी स्थिर हैं। कुछ ब्लड टेस्ट किए गए हैं, रिपोर्ट का इंतजार है।”

गौरतलब है कि दिल्ली में भीषण गर्मी के बीच जल संकट की स्थिति बनी हुई है। करीब 28 लाख से अधिक लोग ऐसे हैं जो पानी की किल्लत का सामना कर रहे हैं। दिल्ली की आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की सरकार इसके लिए हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है और हरियाणा से पानी की अधिक आपूर्ति की मांग को लेकर जल मंत्री आतिशी अनिश्चित कालीन अनशन कर रही थी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।