हल्की बूंदाबांदी से लोगों को मिली राहत, दिल्ली एनसीआर में 200 से अधिक लोगों की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 जून 2024): भीषण गर्मी और लू ने दिल्ली एनसीआर के लोगों का हाल बेहाल कर दिया है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर रीजन में लगातार गर्मी का प्रकोप बढ़ रहा है। बुधवार की रात आई आंधी और सुबह की हल्की बूंदाबांदी से कुछ आराम की उम्मीद दिख रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 48 घंटे में 138 लोगों की मौत हुई है वही नोएडा एवं गाजियाबाद और हापुर में 40 लोगों की जान गई है। कहा जा सकता है कि पूरे एनसीआर रीजन में करीब 200 से अधिक मौत गर्मी के कारण हो चुकी है। आपको बता दें कि दिन की धूप ही नहीं बल्कि रात का समय भी गर्मी से हताहत करने वाला है।

हालांकि बुधवार की रात आई हल्की आंधी एवं बृहस्पतिवार की सुबह हल्की बूंदाबांदी ने लोगों को राहत की झलक दिखलाई है। परंतु आज भी अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।