चुनाव खत्म होते ही AAP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, सरकार को जागना चाहिए था…

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जून 2024): भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में जल संकट गंभीर समस्या बनी हुई है। दिल्ली वासियों का हाल बेहाल है और लोग पानी के लिए त्राहि माम कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है की दिल्ली वालों को पानी उपलब्ध कराया जाए।

आतिशी द्वारा पीएम को चिट्ठी लिखे जाने को लेकर दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने हमला बोला है। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि आज आतिशी जी कह रही हैं कि हम प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख रहे हैं। यदि चिट्ठी लिखनी ही थी तो आज से 15 दिन पहले चिट्ठी लिखना चाहिए था। सरकार को जागना चाहिए था और एक अच्छा सा प्लान बनना चाहिए था और ये व्यवस्था देखनी चाहिए थी कि कहां से कितना पानी आएगा उसका कैसे डिस्ट्रीब्यूशन होगा हमारे पास टैंकर कितना है…

बता दें कि दिल्ली में पानी की किल्लत के बीच सियासी सरगर्मी भी काफी तेज है। राजनीतिक पार्टियां दिल्ली सरकार पर हमलावर है और इस बीच लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही अब दिल्ली कांग्रेस भी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।