Delhi Water Crisis: आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलना AAP के नेता की पहचान है: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जून 2024): दिल्ली (Delhi) में इस समय भीषण गर्मी के बीच पानी की किल्लत गंभीर समस्या बनी हुई है। वहीं दिल्ली की जनता को पानी की समस्या से जूझता देख राजनीतिक दल भी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रहे हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष (Delhi State BJP President) वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पानी के लिए AAP सरकार हमारे दिल्ली वासियों को राजनीति का शिकार बना रही है, 24 घंटे फ्री पानी का वादा करके सत्ता में आने वाले केजरीवाल आज बूँद-बूँद पानी के लिए हमारे दिल्ली वासियों को तरसा रहे हैं। उनके विधायक और मंत्री व पूरी AAP सरकार किस प्रकार अपने लूटतंत्र को बढ़ा रही है इसको हर दिल्ली वासी देख रहा है और इसका जवाब भी जनता अवश्य देगी।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष Virendra Sachdeva ने कहा कि दिल्ली में इस समय पानी को लेकर बहुत किल्लत है और आम आदमी पार्टी की सरकार पानी के नाम पर दिल्ली को जिस तरह से गंदी राजनीति में धकेल रही है वह सब हम देख रहे हैं। अस्पताल वह जगह है जहां पर लोगों के जीवन बचाया जाता है, जहां पर पानी की अत्यधिक आवश्यकता होती है। अस्पताल में प्राइवेट टैंकरों से पानी लिया जा रहा है और इस स्थिति में दिल्ली को आने की जरूरत क्यों पड़ी?, आम आदमी पार्टी बार-बार झूठ बोलती है। आगे उन्होंने हरियाणा की सरकार का ऑफिशल डाटा दिखाते हुए कहा कि इसमें हरियाणा सरकार कह रही है कि हमने 18 जून को दिल्ली को 17.34% पानी ज्यादा दिया है। मैं इसलिए बहुत ही हैरान हूं कि आम आदमी पार्टी के नेता इतना झूठ कैसे बोल सकते हैं। हमने बचपन में अक्सर पढ़ा है कि झूठ बोलना पाप है ,लेकिन आप आदमी पार्टी के नेताओं को देखते लगता है कि आप आत्मविश्वास के साथ झूठ बोलना आम आदमी पार्टी के नेता की पहचान है।

सचदेवा ने कहा दिल्ली को केजरीवाल सरकार ने 24 घंटे पानी देने का वादा किया था। उनके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2024 तक हर नाले में जल देने की बात कर रहे थे और जबकि अभी तक पाइप ही नहीं डाले। 10 वर्षों तक सिर्फ भ्रष्टाचार करने वाली आप सरकार ने लीकेज और अन्य व्यवस्थाओं पर काम नहीं किया, पूरी AAP सरकार ने मिलकर कालाबाजारी, चोरी और टैंकर माफियाओं को बढ़ाने का कार्य किया। इस तरह की पानी की चोरी में उनके विधायक शामिल है। बीजेपी सरकार ने बार-बार सबूत देकर आम आदमी पार्टी को आईना दिखाया है। आप सरकार अपने विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं करती हैं। दिल्ली की जनता को इन्होंने प्यासा मारा है अब दिल्ली की जनता इनसे एक-एक बूंद पानी का हिसाब लेगी।‌ उन्होंने दिल्ली की जनता का हक छीना है।

आगे अध्यक्ष Virendra Sachdeva ने कहा कि हरियाणा सरकार भी बार-बार कह रही है कि जितना पानी दिल्ली को देना चाहिए उससे ज्यादा वह दे रही है फिर भी दिल्ली में पानी की किल्लत क्यों है? इसके लिए जिम्मेदार केवल केजरीवाल सरकार है। केजरीवाल को पिछले 10 सालों में अपने यहां के पानी का सिस्टम अच्छा करना चाहिए था लेकिन उसने अभी तक नहीं किया है। उन्होंने केवल जल बोर्ड को लूटने का काम किया जिसकी वजह से आज दिल्ली की जनता गर्मी में एक-एक पानी की बूंद को से जूझ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा एक ही मकसद है कि दिल्ली की जनता को पर्याप्त पानी मुहैया कराना। केजरीवाल सरकार ना तो पानी की चोरी रोक पा रही है और ना ही पानी की बर्बादी रोक पा रहे हैं। इसलिए हम दिल्ली वालों की आवाज बनकर पानी के लिए आंदोलन करते रहेंगे। जब दिल्ली की जनता को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल जाता।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।