Delhi Water Crisis: टैंकर माफिया से सांठ गांठ: केजरीवाल सरकार पर हमलावर हुई BJP सांसद Bansuri Swaraj

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 जून 2024): भीषण गर्मी में राजधानी दिल्ली (Delhi) की जनता पानी की किल्लत से जूझ रही है। वहीं दिल्ली में बढ़ती पानी की समस्या पर केजरीवाल सरकार की ओर से कोई राहत नहीं देने पर आज सोमवार को नई दिल्ली लोकसभा से सांसद बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली में बढ़ती पानी की समस्या पर केजरीवाल सरकार को दोषी ठहराते हुए हल्ला बोला है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद बांसुरी स्वराज ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली में चल रहे पेयजल के संकट के लिए जिम्मेदार केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोती नगर विधानसभा में प्रचंड धरना प्रदर्शन में भाग लिया। केजरीवाल सरकार की काम करने की नीयत नहीं है क्योंकि वो एक दशक से यहाँ सत्ता में है लेकिन उनकी सरकार ने इसके समाधान के लिए कुछ भी नहीं किया है। दिल्ली की जनता को पानी पहुंचाने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है लेकिन उनकी तो खुद ही टैंकर माफिया के साथ सांठ-गांठ है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।