Delhi Water Crisis: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को सौंपा शिकायत पत्र, कठोर कार्रवाई की मांग

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जून 2024): दिल्ली में भीषण गर्मी के बीच जारी जल संकट को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की। भाजपा नेता ने सरकार पर टैंकर माफियाओं से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई।

इस कड़ी में बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि “आज दिल्ली पुलिस कमिश्नर मिलकर दिल्ली सरकार और टैंकर माफियायों की मिलीभगत से नियमित हो रही पानी की चोरी और बिक्री पर लिखित शिकायत की और जांच के उपरांत दोषियों पर कठोर कार्यवाही का आग्रह किया, उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा से सांसद श्री @yogenderchando1 जी भी मौजूद रहे।”

आगे श्री सचदेवा ने कहा कि “इस भ्रष्ट तंत्र और आपराधिक कृत्य जल चोरी को AAP जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ, सरकारी महकमा एवं अनिधिकृत/प्राइवेट लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। अपराधियों पर 166, 378, 379, 409, 405, 420 और 120B के साथ ही भारतीय विधि संघिता 1860 के तहत अन्य सुसंगत धाराओं के साथ कार्यवाही की जाये ऐसी अपेक्षा करता हूं।”

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि “हमारे दिल्ली वासियों की प्राथमिक आवश्यकताओं की आपूर्ति में भी चोरी करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा।”

गौरतलब है कि दिल्ली में इस प्रचंड गर्मी के बीच दिल्लीवासी पानी की किल्लत का सामना कर रहे हैं और इसे लेकर सरकार पर टैंकर माफियाओं से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।