पाकिस्तान के साथ युद्ध शुरू करना होगा: केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जून 2024): जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के रियासी में हुए आतंकी हमले से देश में आक्रोश का माहौल है। आतंकी घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्री ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि मेरा मानना है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो चुका है। यह हमला जानबूझकर किया गया था ताकि डर पैदा किया जा सके। लेकिन , अगर ऐसी घटनाएं होती रही तो हमें पाकिस्तान से युद्ध शुरू करना होगा।

बता दें कि रविवार को जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं की बस पर हमला पर दिया। इस घटना में चालक समेत 10 लोगों की जान जा चुकी है और 41 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है।

इस दुखद घटना के बाद जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख और घायलों को 50-50 हजार मुआवजे का ऐलान किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।