दिल्ली में जल संकट को लेकर त्राहि माम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कर दी बड़ी मांग!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (8 जून 2024): देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भीषण गर्मी पड़ रही है। साथ ही दिल्ली (Delhi) में पानी की किल्लत एक बड़ी समस्या बनी हुई है। इसे लेकर बीजेपी (BJP) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने दिल्ली सरकार पर कई प्रश्न खड़े किए हैं। वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में पानी का संकट अपनी चरम सीमा पर है लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार सिर्फ दोषारोपण का खेल कर रही है, मेरा निवेदन है विधानसभा अध्यक्ष विधानसभा सत्र बुलाएं और इस विषय पर चर्चा करें।

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष (BJP Delhi State President) वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने कहा कि दिल्ली में पानी का संकट अपनी चरम सीमा पर है। दिल्ली वासी पानी की एक-एक बूंद को तरस रहे हैं। लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)की सरकार दोषारोपण का खेल रही है। कल शुक्रवार को दिल्ली की मंत्री वजीराबाद बैराज पर गई। ये तो शोर मचा रही है कि पानी नहीं आ रहा है लेकिन ये क्यों नहीं बता रही कि वजीराबाद बैराज में पिछले 6/7 सालों गाद क्यों नहीं निकाली जिससे वहां का स्टोरेज का कम हो गया। मैं विधानसभा अध्यक्ष दिल्ली से निवेदन करना चाहूंगा कि छोटी-छोटी बातों पर अपनी राजनीति चमकाने के लिए विधानसभा का सत्र बुलाते हो। आपको अभी विधानसभा का सत्र बुलाना चाहिए और दिल्ली सरकार से यह सवाल पूछना चाहिए था पिछले 10 सालों में कहां गए वो नल, कहा गए पानी के पाइप जो पानी के लिए डाले थे, कहा गए वो बोरवेल जहां पानी निकलना चाहिए था, कहा गए वाटर टैंकर, क्या है दिल्ली में पानी की सुविधा?

आगे अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज भी दिल्ली में पानी की बर्बादी पानी की चोरी एक बहुत बड़ा कारण है जिससे दिल्ली की जनता त्रस्त है। इसलिए मेरा निवेदन है विधानसभा अध्यक्ष से सत्र बुलवाएं और इस विषय पर पूरी चर्चा करें और तय करे कि किसकी जिम्मेदारी है कि दिल्ली की जनता को पानी नहीं मिल रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।