सच हुई एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा की भविष्यवाणी , लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर कही थी ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 जून 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम अपने आप में आश्चर्यजनक रहे। जितनी भी एग्जिट पोल तमाम मीडिया चैनल के द्वारा दिखाए जा रहे थे, उनसे कहीं हटकर चुनाव का परिणाम देखने को मिला। परंतु टेन न्यूज नेटवर्क द्वारा किए गए एक इंटरव्यू में हमने एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा से बातचीत की थी। उनके द्वारा की गई कई भविष्यवाणी बिलकुल सही साबित हुई है।

उन्होंने कहा था कि यह आठ नंबर का साल है, मोदी जी के जन्म की तिथि 17 तारीख है। एक और सात मिलाकर आठ बनते हैं और ये आठ नंबर का साल है। इसीलिए यह फैसला मोदी जी के हक में जाएगा।

उन्होंने यह कहा था कि पिछली पंचवर्षीय योजनाओं के अंतर्गत कांग्रेस का जो डाउनफॉल देखने को मिला है उतनी खराब स्थिति अब कांग्रेस की नहीं रहेगी और इस बार सीटे भी अच्छी आएंगी। उन्होंने कहा था कि उनकी कुंडली में बुद्ध अच्छे स्थान पर नहीं है परंतु बुद्ध बहन को साथ लेकर चलने से अच्छी स्थिति में आ जाता है। प्रियंका गांधी का राहुल गांधी के साथ होना और स्थितियों को अच्छा करेगा और इसका परिणाम हमने लोकसभा चुनाव के परिणाम में देखा है।

उनके द्वारा यह भी कहा गया था कि केजरीवाल के द्वारा दिल्ली में किसी भी प्रकार की स्थितियां अच्छी नहीं रहेगी। और यह साफ देखा गया कि दिल्ली के अंतर्गत सातों सीटों पर भाजपा का परचम लहराया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।