नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के बाद अपना सिर मुंडवाएंगे आप नेता सोमनाथ भारती ?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (7 जून‌ 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सभी के सामने हैं। लेकिन राजनीतिक पार्टियों में घमासान जारी है। नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान के बाद वह काफी चर्चा में बने हुए हैं। सोमनाथ भारती ने कहा था कि अगर तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। जहां एक तरफ सोमनाथ भारती ने बयान दिया वहीं दूसरी तरफ वह अब सिर मुंडवाने की बात को नकारते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कहा था कि अगर तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। लेकिन अब सोमनाथ भारती अपने बयान से बचते हुए कहा कि मैं एक सनातनी हूं और जब हमारे घर में किसी की मृत्यु होती है तो हम अंतिम संस्कार करने के बाद अपना सिर मुंडवाते हैं। और ऐसा ही मैंने कहा था।

वहीं अब भारतीय जनता पार्टी सोमनाथ भारती के दिए बयान पर सवाल खड़े कर पूछ रही है कि क्या हुआ, अब सोमनाथ भारती और आम आदमी पार्टी की हवा निकल गई? इसपर सोमनाथ भारती ने कहा कि 400 का नारा देकर 240 लेकर आए हो और अभी तक अकड़ नहीं गई है। क्या इसे प्रधानमंत्री बनने का जनादेश कहते है? श्री श्री 1008 नरेंद्र मोदी जी महाराज जो मेरे और भारत के 140 करोड़ लोगों के जैसे माँ के पेट से नहीं आये है और जिनके भक्त भगवान जगन्नाथ जी भी हैं उनसे पूछ तो लो कि ये जनादेश को वो अपनी जीत मान रहे हैं या हार?

बता दें कि आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने जीत हासिल की है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।