बड़ी खबर: CISF की महिला जवान ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़, एक क्लिक में जानें पूरा मामला

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जून 2024): हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद एवं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को CISF के एक महिला जवान के द्वारा थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। CISF की महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को थप्पड़ मारा। आरोपी महिला जवान कंगना के बयानों से काफी नाराज थी। बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रही थी। रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला जवान ने मारा थप्पड़

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली आने के क्रम में उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही हैं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी तभी एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ ने एयरपोर्ट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मयंक मधुर जो कि कंगना के साथ यात्रा कर रहे थे उन्होंने वापस कुलविंदर को थप्पड़ मारने की कोशिश की ।

कुलविंदर कौर ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने पंजाब की महिलाओं के बारे में घटिया बयान दिया था। कंगना ने कहा था कि पंजाब की महिलाएं पैसे के लिए आंदोलन में शामिल होती है। कुलविंदर कौर को CISF के कमांडेंट ने हिरासत में ले लिया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।