Delhi Lok Sabha Election Results: करारी शिकस्त के बाद AAP में बढ़ी हलचलें, CM आवास पर विधायकों की बैठक

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जून 2024): दिल्ली में लोकसभा चुनाव के परिणाम आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन के बिलकुल विपरीत आए हैं और राजधानी में इंडिया गठबंधन को सभी सातों सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारी मात मिलने के बाद पार्टी में अंदरूनी हलचलें तेज हो गई है। दिल्ली के आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों एवं प्रमुख नेताओं को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बुलाया गया है।

चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद पार्टी ने पहली बैठक बुलाई है। यह बैठक गुरुवार शाम 5 बजे सीएम आवास पर होने वाली है। उक्त बैठक में पार्टी के विधायकों के अलावा सभी महत्वपूर्ण नेता शामिल होंगे। हालाकि, अभी ये साफ नहीं हुआ है कि बैठक किन मुद्दों पर बुलाई गई है।

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से प्राप्त निर्देशों को सुनीता केजरीवाल नेताओं एवं विधायकों के समक्ष रख सकती हैं। दिल्ली में अब कुछ ही महीनों में विधानसभा का चुनाव होना है। ऐसे में विधायकों को तेजी से तैयारियों में जुटने को कहा जा सकता है। विधायकों से उनके क्षेत्र में मिले वोट के आधार पर जवाब भी मांगा जा सकता है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।