दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े मामले में लगा बड़ा झटका

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जून 2024): शराब नीति घोटाले से जुड़े एक मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की एक अदालत ने अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 19 जून तक बढ़ा दी। राउज एवेन्यू कोर्ट की विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया। आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

बता दें कि इससे पहले ED ने कहा था कि केजरीवाल अदालत को गुमराह कर रहे हैं। ED ने आरोप लगाया कि लगातार चुनाव प्रचार कर रहे अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य तब खराब हुआ जब उनके सरेंडर करने का समय आया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था, बुधवार को निर्णय सुनाया गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को अपनी अर्जी पर फैसला सुनने के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। इसके बाद अरविंद केजरीवाल को अब 19 जून तक जेल में ही रहना पड़ेगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।