ये भाजपा के सात सांसद नहीं बल्कि दिल्ली के सात सेवक हैं: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (05 जून 2024)

लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha Election 2024) का चुनाव परिणाम आ चुका है और दिल्ली (Delhi) की सातों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। दिल्ली में बंपर जीत हासिल करने के बाद बुधवार को दिल्ली भाजपा कार्यालय में सभी नव निर्वाचित प्रत्याशियों ने प्रेस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली भाजपा से नव निर्वाचित सभी सांसदो के साथ भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने दिल्ली की जनता का धन्यवाद किया।

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस वार्ता में बताया कि, भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की जनता के साथ हर समस्या में साथ खड़ी है। दिल्ली में पानी की समस्या, नालों की सफाई, सड़कों की व्यवस्था, बुजुर्गों की पेंशन और राशन कार्ड जैसी सभी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। आज हम दिल्ली की जनता को यह विश्वास दिलाते हैं कि हम इन सभी समस्याओं का समाधान करने का पूरा प्रयास करेंगे। सुविधाओं का स्तर ऊंचा करने का कार्य भी भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जाएगा। हमारे सभी सांसद दिल्ली की सभी समस्याओं से अवगत हैं और वह दिल्ली की जनता की आवाज समझते हैं। हम सब दिल्ली की जनता की सेवा करने के लिए हमेशा तत्पर है और रहेंगे।

यह बीजेपी के सात सांसद नहीं, बल्कि दिल्ली के सात सेवक हैं, अब दिल्ली की तस्वीर बदलने का काम शुरू होगा और पूरी निष्ठा के साथ दिल्ली की जनता की सेवा होगी।।

अपने प्रेस संबोधन में कहाँ की 195२ के बाद यह पहला चुनाव है जिसमें किसी पार्टी ने लगातार ७ / ७ सीट जीत की हैट्रिक बनाई ।

बीजेपी की जीत के नायक है प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी है ।

दिल्ली का मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट है , दिल्ली के जनता ने भी मोहर लगा दी ।

आनेवाले दिल्ली विधान सभा चुनाव में भ्रष्टाचारीयों को बाहर करना है ।