चांदनी चौक लोकसभा सीट से शानदार जीत दर्ज करने के बाद क्या बोले भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जून 2024): 18वीं लोकसभा (18th Lok Sabha) चुनाव के नतीजे घोषित हो गए हैं और दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जीत दर्ज किया है। दिल्ली (Delhi) की चांदनी चौक (Chandni Chowk) लोकसभा सीट से प्रवीण खंडेलवाल (Praveen Khandelwal) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल (JP Aggarwal) को भारी मतों से हराकर अपने राजनैतिक पारी की धमाकेदार शुरुआत की है। पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे खंडेलवाल की भारी जीत से ये साबित हो गया कि देश के 9 करोड़ व्यापारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उनके साथ खड़े है और दिल्ली के व्यापारी वर्ग ने प्रवीण खंडेलवाल पर पूरा भरोसा जताया है। दिल्ली के चुनाव परिणामों ने जाहिर कर दिया कि दिल्ली की जनता पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के आंख में धूल झोंकने वाले गठबंधन का कोई असर नही हुआ है, और दिल्ली की जनता ने एक बार फिर से मोदी जी के नेतृत्व को स्वीकारा है और केंद्र में बीजेपी की सरकार तीसरी बार बनने जा रही है।

अपनी विजय पर प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि “दिल्ली जी जनता ने ये दिखा दिया है कि देश का दिल पीएम मोदी के लिए धड़कता है और दिल्ली की जनता केजरीवाल की तोड़ जोड़ की राजनीति और झूठे वायदों पर भरोसा नही करती है , दिल्ली की सातो सीटे बीजेपी के खाते में गई है इससे ये जाहिर होता है कि एक बार फिर मोदी जी की विकास की गारेंटी पर लोगो ने अपना भरोसा जताया है।

प्रवीण खंडेलवाल ने अपनी विजय का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी की जनता के दिल में विश्वसनीयता तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं के समर्पण और उनकी जी तोड़ मेहनत को दिया है । उन्होंने कहा कि हमने मेहनत की पराकाष्ठा को छुआ है ।

खंडेलवाल ने यह भी कहा कि अब सांसद निर्वाचित होने के बाद वो उन सभी संकल्पों को पूरा करेंगे जो उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के समक्ष लिए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के “ आपका सांसद आपके द्वार” आह्वान को अपने क्षेत्र में चरितार्थ करेंगे।

प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि चाँदनी चौक की जनता का मुझे स्नेह और समर्थन देने हेतु हृदय से धन्यवाद देता हूं साथ ही अपने सभी कार्यकर्ताओं और सहयोगियों का आभार प्रकट करता हूँ जिन्होंने मेरी जीत में मुझसे ज्यादा परिश्रम कर मुझे सांसद बनाने में अपना अथक सहयोग किया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।