“केजरीवाल जी नौटंकी बंद कीजिए, शराब की दलाली खाने के आरोप…”, दिल्ली बीजेपी ने बोला हमला

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 जून 2024): 02 जून, रविवार को दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरेंडर करने वाले हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त हो गई है। सरेंडर करने से पहले अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि वह पहले राजघाट जाएंगे। वहां महात्मा गांधी के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा

“माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार।”

आगे कहा कि “आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूँगा। दोपहर 3 बजे घर से निकलूँगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूँगा। वहाँ से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊँगा। और वहाँ से पार्टी दफ़्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूँगा। वहाँ से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊँगा।
आप सब लोग अपना ख़्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा।

जय हिन्द!”

दिल्ली बीजेपी ने क्या कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) ने जोरदार हमला बोला है। दिल्ली बीजेपी ने आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल से लिखा कि “केजरीवाल जी ये नौटंकी बंद कीजिए, आप दिल्ली को शराब की नगरी बनाने और शराब की दलाली खाने के आरोप में जेल जा रहे हैं, कोई जंग जीत कर नहीं !

आपके जेल जाने से पूरी दिल्ली की जनता खुश है। जब आप बाहर रहते पानी का इंतजाम न कर सके शराब घोटाले में लगे रहे तो भला ऐसा सीएम किस काम का?

ऐसे भी दिल्ली और पंजाब की जनता ने अपने वोट से जो चोट दी है एक्जिट पोल देख कर आप समझ ही गए होंगे। हवा हवाई दावे, झूठे बयानों वाली काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। यह पब्लिक है सब जानती है। आपके क्रांतिकारी बनने का सपना पूरा हो रहा, उम्मीद है इस बार बेल बेल नहीं चिल्लाएंगे। जेल जाकर प्रायश्चित कीजिए और हां जिस बापू की तस्वीर तक आपने पंजाब और दिल्ली के सरकारी कार्यालयों और पार्टी कार्यालय से गायब कर दी उनको नमन करने का ढोंग आप बार बार कैसे कर लेते हैं?

हर बार आखिर जेल जाने या चुनाव के वक्त ही हनुमान जी की याद क्यों आती है? आत्मचिंतन कीजिएगा आपकी यह धूर्तता अब दिल्ली का एक एक नागरिक बहुत अच्छे से समझ चुका है।”

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।