क्या कहती है नरेंद्र मोदी की कुंडली?, फिर बनेंगे प्रधानमंत्री | एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जून 2024): लोकसभा निर्वाचन 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर लोग अब परिणाम का इंतजार करने लगे हैं। सभी के मन में बस एक ही सवाल है, क्या तीसरी बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) प्रधानमंत्री बनेंगे या इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) को जीत हासिल होगी? इन सभी सवालों को लेकर टेन न्यूज की टीम ने एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा से खास बातचीत की और ज्योतिषीय विश्लेषण के मुताबिक इन सवालों के जवाब को तलाशने का प्रयास किया।

एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विषय में कहती हैं कि मोदी जी की जन्म तिथि 17 सितंबर है और यह आठ नंबर का साल है। एक और सात मिलाकर आठ बनता है इसीलिए कहा जा सकता है कि फैसला मोदी जी के हक में जाना चाहिए।

अगर हम न्यूमैरोलॉजी से देख रहे हैं तो यह साल यह विजय नरेंद्र मोदी जी के खाते में जानी चाहिए। यदि कुंडली की बात की जाए तो मोदी जी की कुंडली में जितने राजयोग बने हुए हैं। उनकी कुंडली के अंतर्गत दूसरों को मंत्र मुग्ध करने की सामर्थ्य है। मंगल और चंद्रमा बहुत अच्छा योग है।

यदि मैं लाल किताब से देखती हूं तो यदि किसी की जिंदगी में राजयोग नहीं बन रहा है तो हमारी कोशिश होती है कि चंद्रमा को लग्न में लाया जाए एवं गुरु को चौथे घन में एवं शनि को दसवें घन में लाने का प्रयास किया जाता है।

एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से कहा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत होगी। हालांकि एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा के साथ यह बातचीत अपने आप में रुचिकर रही। उन्होंने कहा कि सूर्य ग्रहों का राजा है। और राजा बनाने के लिए सूर्य का अच्छी स्थिति में होना जरूरी है। राहु अच्छी स्थिति में होने से इनट्यूशन क्षमता अच्छी होती है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।