2024 में राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री?, एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जून 2024): लोकसभा निर्वाचन 2024 (Lok Sabha Election 2024) के नतीजों का लोग इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठते हैं कि क्या तीसरी बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ही प्रधानमंत्री बनेंगे या इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) को जीत हासिल होगी? और यदि इंडिया गठबंधन को जीत हासिल होगी तो क्या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री बनेंगे?, इन सभी सवालों को लेकर टेन न्यूज की टीम ने एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) पूजा शर्मा (Puja Sharma) से खास बातचीत की और जानने का प्रयास किया कि ज्योतिषीय गणना के लिहाज से क्या संयोग बन रहा है।

एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा राहुल गांधी के विषय में कहती हैं कि राहुल गांधी की जन्म तिथि 19 जून है। 1 और 9 दोनों 1 को रिप्रेजेंट करता है और यह आठ नंबर का साल है। एक और आठ एक दूसरे के एंटी हैं, और यदि हम न्यूमैरोलॉजी से देखें तो कहा जा सकता है कि फैसला मोदी जी के हक में जाना चाहिए।

पूजा शर्मा आगे कहती हैं कि सूर्य ग्रहों का राजा है। और राजा बनाने के लिए सूर्य का अच्छी स्थिति में होना जरूरी है। राहु अच्छी स्थिति में होने से इनट्यूशन क्षमता अच्छी होती है। राहु का अच्छी स्थिति में होना आपको नीचे से ऊपर की ओर ले जाता है। बुद्ध संचार प्रदान करता है यदि बुध अच्छी स्थिति में है आपकी संचार कुशलता बहुत अच्छी होगी। बृहस्पति ग्रह किस्मत का कारक है और उसका भी अच्छी स्थिती होना अनिवार्य है और यह सभी ग्रह पॉलिटिक्स में आने के लिए जरूरी है।

उन्होंने कहा कि पिछली पंचवर्षीय योजनाओं के अंतर्गत कांग्रेस का जो गिरावट देखने को मिला है उतनी खराब स्थिति अब कांग्रेस की नहीं रहेगी। और इस बार सीटें भी अच्छी आएगी और आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी का झंडा अवश्य फहराएगा।

राहुल गांधी की कार्यशैली बदल रही है, उनकी उम्र 50 से ऊपर हो चुकी है और अभी वह आध्यात्मिकता की ओर बढ़ रहे हैं और आने वाले सालों में उनके जीवन में बदलाव आएंगे। रॉयल फैमिली एवं विदेश में पढ़ाई करके आए हैं परंतु उनकी छवि को लेकर काफी बातें सुनने को मिलती हैं। संचार कुशलता का अच्छा न होना बुध की अच्छी स्थिति में नहीं होने से होता है। बुध बहन होती है और अब वह अपनी बहन को साथ लेकर चल रहे हैं आगामी समय में स्थितियां और बेहतर होगी।

बता दें कि आगामी 04 जून 2024 को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित किए जाएंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।