Delhi Crime: फैक्ट्री मालिक की गोली मारकर हत्या, एक क्लिक में जानें पूरा मामला

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 मई 2024): Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) के वेलकम कोतवाली इलाके के कबीर नगर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सूरज (Suraj) नाम के एक शख्स की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के इस वारदात को बदमाशों ने सूरज के निकिल फैक्ट्री के सामने अंजाम दिया। मृतक सूरज के शरीर पर करीब चार गोलियां लगी है, जानकारी के मुताबिक सूरज हर्ष विहार इलाके का रहने वाला था।

कबीर नगर में कत्ल का सनसनीखेज मामला

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं। बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला वेलकम थाना क्षेत्र के कबीरनगर का है, जहां सूरज नाम का एक शख्स निकेल पॉलिश की फैक्ट्री चलाता है।

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 8:15 बजे स्कूटर सवार बदमाश फैक्ट्री के गेट पर सूरज को बाहर बुलाया और फिर गोलियों से भून दिया। जिसके बाद सूरज को आनन फानन में गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सूरज उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके का रहने वाला था और पिछले कई सालों से निकेल की फैक्ट्री चलाता था। पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।