Delhi News: Arvind Kejriwal के बाद अब मंत्री Atishi Marlena की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मई 2024): अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) की मुसीबतें बढ़ गई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता आतिशी को मानहानि केस में कोर्ट ने समन भेजा है। मानहानि मामले में सुनवाई के दौरान दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने आतिशी को तलब किया है। अब उन्हें 29 जून को कोर्ट के समक्ष पेश होना होगा।

AAP नेता एवं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। इसी को लेकर भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उनके ऊपर मानहानि का केस किया था।

दरअसल, रउज एवेन्यू (Rouse Avenue Court) स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या बामनियाल ने दिल्ली बीजेपी प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर (Praveen Shankar Kapoor) के मानहानि केस को स्वीकार कर लिया है। और उसके बाद उन्होंने आतिशी को 29 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।