4 जून को देश को एक नया प्रधान मंत्री मिलने जा रहा है : श्रीनिवास बी वी, President, Indian Youth Congress

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मई 2024): लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व लोक सभा चुनाव के छठे चरण की चुनावी प्रक्रिया आज 25 मई को शुरू हो गई है और दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में आज शनिवार, 25 मई को मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है और शाम के 6 बजे तक चलेगी। श्रीनिवास बी वी, अध्यक्ष, भारतीय युवा कांग्रेस ने कहा कि 4 सालों में भी देश के युवाओं को बेरोजगारी की ‘अग्नि’ में धकेलकर ‘रिटायर’ करने वाले प्रधानमंत्री को ‘4 जून’ को रिटायर करने का समय आ चुका है। वोट अवश्य करें, INDIA को चुनें।

श्रीनिवास बी वी, अध्यक्ष, भारतीय युवा कांग्रेस ने आगे कहा कि, पिछले पांच चरणों में बीजेपी की पहले ही साउथ से पूरी तरह से साफ और नॉर्थ में आप हो चुका है। मतलब 4 जून को इस देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है। 4 जून को देश के सैनिकों को 4 साल में रिटायर्ड करने वाले प्रधानमंत्री खुद रिटायर होने जा रहे है। आज आप मतदान करने जाएं अग्निपथ योजना यानि अग्निवीर योजना हमेशा के लिए खत्म करने के लिए मतदान करे। इस देश के युवाओं की नौकरी पक्की करने के लिए मतदान करें। इस युवाओं को 30 लाख नौकरी दिलाने के लिए मतदान करें। इस देश की गरीब महिला को हर महीने उनके बैंक खातों में ₹8500 टकाटक दिलाने के लिए मतदान करे। थोड़ा सा वक्त जरूर निकालें। अपने जिम्मेवारी निभाए और वोट करें। और इंडिया को छूने जय हिंद।

4 जून को परिणाम घोषित होंगे। आपको क्या लगता है कि बीजेपी पार्टी अबकी बार 400 का जो नारा है वो सच होगा या फिर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इसपर अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।