मताधिकार का प्रयोग कर देश के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन कर दिया है : प्रत्याशी बांसुरी स्वराज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मई 2024): आज 25 मई को छठे चरण की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है और दिल्ली लोक सभा क्षेत्र में आज शनिवार, 25 मई को मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है और शाम के 6 बजे तक चलेगी। वहीं नई दिल्ली लोक सभा से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने मतदान किया और नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

नई दिल्ली लोक सभा से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने कहा कि आज शनिवार को मैंने तो अपने मताधिकार का प्रयोग कर देश के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन कर दिया है और अब आपकी बारी। आप सबसे विनम्र निवेदन करती हूँ कि अपने मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करें और लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनायें।

4 जून को परिणाम घोषित होंगे। इस बार लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज और इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी सोमनाथ भारती में से कौन नई दिल्ली लोकसभा का सांसद बनेगा? अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।