दिल्ली: पीएम मोदी की रैली में मौजूद महिलाओं ने कह दी बड़ी बात! | विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मई 2024): दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के छठें चरण के लिए मतदान होना है। इस बाबत बुधवार को द्वारिका में प्रधानमंत्री मोदी की रैली का आयोजन किया गया। रैली के दौरान, उपस्थित लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला, रैली में महिलाओं, पुरुषों एवं युवाओं की व्यापक उपस्थिति रही। रैली में आई महिला समर्थकों ने टेन न्यूज से बातचीत में बताया कि, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को देखा और सुना, यह सब उनके लिए एक बड़े उत्साह की बात है। इतनी बड़ी तादात में लोगों का एक साथ इकट्ठा होना, यह सब उनके लिए नया है लेकिन रोमांचक भी, महिलाओं ने वंदे मातरम के नारे भी लगाए।

प्रश्न- महिला सशक्तिकरण में पिछले 10 वर्षों में क्या परिवर्तन देखने को मिला?

महिलाओं ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना को महिला सशक्तिकरण में एक लाभदायक योजना बताया। नोएडा के अंदर बीजेपी की सरकार आने के बाद से सुरक्षा का स्तर बहुत अच्छा हुआ है।

प्रधानमंत्री की रैली को, चुनाव प्रचार की अंतिम रैली के रूप में भी माना गया, क्योंकि 25 मई को दिल्ली में मतदान होना है। इसलिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी जाएगी। नई दिल्ली से भाजपा की महिला प्रत्याशी बांसुरी स्वराज का सामना आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी सोमनाथ भारती से होने वाला है। पश्चिमी दिल्ली से कमलजीत सहरावत बीजेपी की प्रत्याशी हैं, जिनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बनाम महाबल मिश्रा से है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।